राजपुरोहित समाज से जुडी अच्छी खबरे देखने के लिए देखिए यह वेब ब्लोग। जुडे रहे हमारे साथ।आपके सुझाव मुझे 70162 64246 पर वोटसेप करे।
१. समाज की जाजम शोशल समूह का पुष्कर मे होगा स्नेह मिलन॥ २. एडवोकेट लीलाकँवर राजपुरोहित बनी जालौर जिला बालकल्याण समिति की अध्यक्ष। ३. निहारिका राजपुरोहित (पालनपुर) को मिला सन्मान । ૪.जोरावरसिंह कनोडिया का सीईओ का हुआ सन्मान॥ ५. गौशाला मे तन मन धन से सहयोग करे।

Tuesday 19 May 2020

तुलसारामजि महाराज का ३९ वां चातुर्मास होगा आसोतरा धाम में।




ब्रह्मधाम आसोतरा में गादीपति तुलसाराम के 39वें चामुर्मास पर देशभर से दर्शनार्थ पहुंचने वालों का तांता लगा हुआ है। विश्व के दूसरे ब्रह्मा मंदिर में चातुर्मास आयोजन को लेकर श्री अखिल भारतीय राजपुरोहित समाज न्यास की ओर से इंतजाम किए गए हैं।
ब्रह्मधाम आसोतरा में गुपुपूर्णिमा को गादीपति तुलसाराम ने चातुर्मास प्रारंभ किया है। उनके चातुर्मास में दर्शनार्थ भक्त पहुंच रहे हं। इस दौरान यहां जप, तप, साधना और पूजा के विभिन्न आयोजन अनवरत जारी रहेंगे।
39वां चातुर्मास
1981 से लगातार ब्रह्मधाम गादीपति चातुर्मास कर रहे हैं। 21 चातुर्मास आसोतरा में व शेष अन्यत्र स्थानों पर किए हैं। उनके चातुर्मास के दौरान देशभर से ब्रह्मधाम के उपासक पहुंचते हैं। इस दौरान धर्म-कर्म का आयोजन भी लगातार हो रहा है। इस दौरान धर्म-कर्म का आयोजन भी लगातार हो रहा है।
यहां होती है पूजा
ब्रह्मधाम में खेतेश्वर महाराज की समाधि, ब्रह्म सरोवर, शिवधूणा दर्शनीय स्थल है। जहां पर पूजा अर्चना के साथ लोग दर्शनार्थ पहुंच रहे हैं।

No comments: