राजपुरोहित समाज से जुडी अच्छी खबरे देखने के लिए देखिए यह वेब ब्लोग। जुडे रहे हमारे साथ।आपके सुझाव मुझे 70162 64246 पर वोटसेप करे।
१. समाज की जाजम शोशल समूह का पुष्कर मे होगा स्नेह मिलन॥ २. एडवोकेट लीलाकँवर राजपुरोहित बनी जालौर जिला बालकल्याण समिति की अध्यक्ष। ३. निहारिका राजपुरोहित (पालनपुर) को मिला सन्मान । ૪.जोरावरसिंह कनोडिया का सीईओ का हुआ सन्मान॥ ५. गौशाला मे तन मन धन से सहयोग करे।

Sunday 10 May 2020

राजपुरोहित रघुनाथ सेना के Logo का विमोचन ब्रह्मधाम गादीपति तुलसाराम जी महाराज

ब्रह्मसरोवर पर ब्रह्मधाम गादीपति तुलसाराम जी महाराज का 39 वां चातुर्मास के पावन पर्व पर राजपुरोहित रघुनाथ सेना परिवार को आशीर्वाद का मौका मिला गुरुवर ने आज ध्यान साधना से निकलकर संध्या 5:25 के शुभ मुहूर्त पर राजपुरोहित रघुनाथ सेना के Logo का विमोचन किया तथा गुरुवर ने राजपुरोहित रघुनाथ सेना की भविष्य की योजनाओं के बारे में चर्चा की तथा समाज को बेहतरी की तरफ ले जाने के लिए समस्त राजपुरोहित रघुनाथ सेना परिवार को इस चातुर्मास के पावन पर्व पर आशीर्वाद प्रदान किया |गुरुवर ने राजपुरोहित रघुनाथ सेना परिवार को बताया कि भविष्य में कहीं भी उनको आशीर्वाद स्वरुप उनकी आवश्यकता होगी तो वहां उनके लिए उपस्थित होंगे |राजपुरोहित रघुनाथ सेना परिवार के लोगों विमोचन के समय श्री भोपाल सिंह जी बालोतरा,श्री भंवर सिंह जी थोब, श्री बाबू सिंह जी बालोतरा, श्री रामलाल जी बालोतरा, श्री विजय सिंह जी गजसिंहपुरा, दलीप सिंह जी पल्लू,देवी सिंह जी कोलासर, राजेंद्र सिंह जी चंपा खेड़ी,श्री बजरंग सिंह जी आसल खेड़ी,श्री महादेव सिंह जी भुवाडी,








No comments: