राजपुरोहित समाज से जुडी अच्छी खबरे देखने के लिए देखिए यह वेब ब्लोग। जुडे रहे हमारे साथ।आपके सुझाव मुझे 70162 64246 पर वोटसेप करे।
१. समाज की जाजम शोशल समूह का पुष्कर मे होगा स्नेह मिलन॥ २. एडवोकेट लीलाकँवर राजपुरोहित बनी जालौर जिला बालकल्याण समिति की अध्यक्ष। ३. निहारिका राजपुरोहित (पालनपुर) को मिला सन्मान । ૪.जोरावरसिंह कनोडिया का सीईओ का हुआ सन्मान॥ ५. गौशाला मे तन मन धन से सहयोग करे।

Wednesday 14 June 2023

बात समाज की बात सही सहयोग की सहकार करे

गुरुदेव खेतेश्वर भगवान की कृपा से समर्थ सक्षम संपन्न बना समाज समाज के  अनंत विभुषित श्री १००८ ब्रह्मसावित्री पीठाधीश्वर श्री तुलछारामजी महाराजकी कृपा दिन दोगुना रात चोगुना समाज हर क्षेत्र में आगे बढा। समाज के एक पिता को आज समाज के सहयोग की जरुरत हेै अपने बेटे के इलाज के लिए। पिताजि का नाम है श्रीमान मेघसिंह राजपुरोहित दईकडा वाया बनाड जिला जोधपुर। मेघसिंहकी खुद लकवा ग्रस्त है कुदरती की परिक्षा देखे एक बेटा है रिडमलसिंह राजपुरोहित जो प्ल‍‍ास्टिक अमुनिया की बिमारी से ग्रस्त है उसको बचाने के लिए पिताजी के पास पर्याप्त धन नहीं ओर नही वे शारीरिक रुप से सक्षम इसलिए आज उनको जरुरत है समाज के आर्थिक सहयोग की।समाज के भामाशाहो की !  समाज के बेटे को सहयोग के लिए शोशल मिडियां मेे एक मुहिम चलाई जिसमें काफि समाज बंधुने सहयोग दियां पर यह सहयोग पर्याप्त नही हुआ इसलिए आपको अनुरोध करतां हुं इनको सहयोग करे। जिसका अभी तक सहयोग आया उनका आभार।आज रिडमल ना मेघसिंहजी का बेट‍ा है बल्कि समाक का बेटा है। आप चाहे तो सही पुरी जानकारी भी ले सकते है क्योंकी एसे कइ फ्रोड गलत जानकारी के कारण लोग कइ सच्चाई एवम वाकई जरुरत हो  ऊनको भी मदद करने से परहेज करते है। 

आप १०० २०० से आपकी ईच्छा अनुसार सहयोग करे।शेयर करे दुसरे समाज बंधु तक पहुंचाये।


में भरतसिंह राजगुरु सिलोर आपसे विनम्र निवेदन करतां हुं जहां तक मेरी  जानकारी है यह सच्चाई है आप जरुर आपकि इच्छा अनुसार सहयोग करे कोई दबाव नहीं।
 

No comments: